कप्तान विराट कोहली इस मैच में टीम के खराब प्रदर्शन से बहुत निराश नज़र आए।

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 के 35वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी। कप्तान विराट कोहली इस मैच में टीम के खराब प्रदर्शन से बहुत निराश नज़र आए। उन्होंने मैच के बाद खिलाड़ियों को ड्रेसिंग रूम जमकर फटकार लगाई। कप्तान ने कहा कि हमें अपने इस खराब प्रदर्शन से दर्द होना चाहिए।

आरसीबी ने शनिवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें कोहली टीम को समझाते दिखाई दे रहे हैं। 32 साल के कप्तान ने इस वीडियो में कहा, “चेन्‍नई के खिलाफ प्रदर्शन शर्मिंदगी से कम नहीं है। हमें हार से आहत होना चाहिए। वास्‍तव में हार से दर्द होना चाहिए। हम शीर्ष पर फिनिश करने की बात करते हैं तो हमें इस तरह से नहीं खेलना चाहिए।”

गौरतलब है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर्स में 6 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए। आरसीबी की तरफ से विराट कोहली ने 53 रन और देवदत्‍त पडिक्‍कल ने 70 रनों की बेहतरीन पारी खेलीं। दूसरी तरफ 157 रनों का पीछा करने उतरी सीएसके ने 11 गेंदे शेष रहते हुए 4 विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया था।

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में आरसीबी ने अब तक 2 मुकाबले खेले हैं और दोनों में हार का सामना करना पड़ा है। बैंगलोर के बल्लेबाज यूएई में संघर्ष करते दिखाई दे रहे हैं। केकेआर के विरुद्ध टीम मात्र 92 रनों पर ढेर हो गई थी, जबकि सीएसके के खिलाफ आरसीबी को शुरुआत अच्छी मिली, लेकिन टीम का मिडिल ऑर्डर लड़खड़ा गया। एक समय में टीम का स्कोर 13 ओवर में बिना किसी नुकसान के 111 रन पर था और उसके बाद टीम निर्धारित ओवर में 6 विकेट पर 156 रन ही बना सकी।

Leave a comment