Mohammed Siraj - Virat Kohli
विराट ने सिराज से यह भी कहा था कि ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर उन्होंने, जो किया उसे लोग नहीं भूलेंगे।

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया (Australia tour) से लौटने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) द्वारा कही गई उन बातों को याद किया है, जिसे वह कभी भुला नहीं पाएंगे। सिराज ने बताया कि कोहली ने उनसे कहा था कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में जो किया है वह अविश्वसनीय उपलब्धि है। विराट ने सिराज से यह भी कहा था कि ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर उन्होंने, जो किया उसे लोग नहीं भूलेंगे।

27 साल के सिराज ने आरसीबी (RCB) के एक पॉडकास्ट पर बातचीत करते हुए कहा, “विराट कोहली ने मुझसे कुछ ऐसा कहा, जिसे मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा। ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद उन्होंने कहा था कि मियां, अच्छी गेंदबाजी, आपने ऑस्ट्रेलिया में, जो किया वह अविश्वसनीय है। आपने वहां, जो किया उसे कोई नहीं भूल पाएगा। इसे बनाए रखें और अपना ध्यान फिटनेस पर रखें और कड़ी मेहनत करते रहें।”

मोहम्मद सिराज ने साल 2021 में भारत के ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर टेस्ट डेब्यू किया था और उन्होंने इस दौरे पर जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 3 टेस्ट मुकाबलों में 13 विकेट चटकाए थे, जिसमें पांच विकेट हौल भी शामिल था।

आपको मालूम हो तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा नीलामी से पहले विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल के सहित सिराज को भी रिटेन किया था। बता दें कि मोहम्मद सिराज ने अब तक 50 आईपीएल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 28.74 के औसत से 50 विकेट चटकाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply