इंग्लैंड के विरुद्ध पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

इंग्लैंड के विरुद्ध पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद वे प्रैक्टिस मैच के लिए टीम के साथ डरहम नहीं जा पाए हैं। पंत के अलावा थ्रोडाउन स्पेशलिस्ट दयानंद जारानी को भी कोविड-19 का संक्रमण हो गया है और उनके संपर्क में ऋद्धिमान साहा आए थे, जिसके बाद उन्हें भी आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

खबरों के अनुसार, पंत और साहा की गैरमौजूदगी में काउंटी सिलेक्ट इलेवन के खिलाफ होने वाले तीन दिवसीय मुकाबले में विकेटकीपर के तौर पर केएल राहुल टीम का हिस्सा होंगे। इसी बीच दिनेश कार्तिक ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपनी किट की तस्वीर शेयर कर टीम इंडिया को एक हिंट भेजा है। 36 साल के दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर केकेआर की अपनी किट की तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, “बस कह रहा हूं।”

इस समय कार्तिक इंग्लैंड में हैं और कमेंट्री बॉक्स में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। दिनेश कार्तिक ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में कमेंट्री में डेब्यू किया था। इस दौरान उन्होंने बल्ले की तुलना पड़ोसी की बीवी से करने वाला बयान दिया था, जिसपर उनकी खूब आलोचना हुई थी। हालांकि, बाद में उन्होंने अपने इस बयान पर माफी मांग ली थी।

यह भी पढ़ें | पंत ने कोई लापरवाही नहीं दिखाई, हर वक्त मास्क पहने रहना असंभव है – गांगुली

बता दें कि दिनेश कार्तिक 2019 विश्व कप के बाद से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। टीम इंडिया और काउंटी सिलेक्ट इलेवन के बीच 20 जुलाई को तीन दिवसीय प्रैक्टिस मुकाबला खेला जाएगा। न्यूजीलैंड के विरुद्ध आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बाद भारतीय टीम को बीसीसीआई ने बायो बबल से 20 दिनों की छुट्टी दी थी। इसके बाद 15 जुलाई को सभी खिलाड़ी डरहम के लिए रवाना होने के लिए इकट्ठा हुए। 4 अगस्त से टीम इंडिया इंग्लैंड के विरुद्ध पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेलेगी।