भारतीय क्रिकेटर्स हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या का पिछले महीने दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। क्रुणाल इस समय विजय हजारे ट्रॉफी 2021 में बड़ौदा की तरफ से खेल रहे हैं। उन्होंने सोमवार को त्रिपुरा के खिलाफ 90 गेंदों पर 127 रन बनाए। इसके बाद क्रुणाल ने अपने दिवंगत पिता को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की, जिसमें उन्होंने यह पारी अपने पिता को समर्पित की।

क्रुणाल पांड्या ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा, ”मेरे बेटे आपका समय शुरू हुआ है, ये मेरे पिता के अंतिम शब्द थे, जब मैंने पिछले महीने सयैद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी में 76 रनों की पारी खेली थी और हमने क्रिकेट पर चर्चा की थी।”

 

उन्होंने आगे लिखा, ”यह पहला मौका था, जब मैंने शतक लगाया और वह शारीरिक रूप से यहां मौजूद नहीं थे। मैं जानता हूं कि वह मेरा यह प्रदर्शन देखकर खुश होते और ख़ुशी मानते। वह मुझे कहते कि शाबाश क्रुणाल, शाबाश। मैं शतक लगाने के बाद बहुत भावुक हो गया था और मैंने अपनी यह पारी अपने पिता को समर्पित की।”

वहीं, क्रुणाल की इस भावुक पोस्ट के बाद हार्दिक पांड्या ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भाई क्रुणाल की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ”अब डैड तुम्हारे साथ हैं क्रुणाल। लव यू ब्रो।”

Leave a comment

Cancel reply