वेस्टइंडीज के दाएं हाथ के धाकड़ ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने कोरोना वायरस की वैक्सीन जमैका भेजने के लिए भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया है. बता दें कि दुनिया के बाकी देशों की तरह वेस्टइंडीज भी कोविड-19 की महामारी से जूझ रहा है. ऐसे में देश के प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी ने इस कैरिबियाई देश की मदद की है.

रसेल ने एक वीडियो में कहा, “मैं बस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत के उच्च कमिशन को बड़ा थैक्यू कहना चाहता हूं. वैक्सीन यहां पर आ चुकी है और हम काफी उत्साहित हैं. मुझे विश्व को वापस से नॉर्मल होते हुए देखकर काफी अच्छा लगेगा.”

उन्होंने आगे कहा, “जैमका के लोग इसकी सराहना करते हैं और यह दिखाना चाहते हैं कि हम काफी करीब हैं, भारत और जमैका अब भाई-भाई हैं. मैं इसकी प्रशंसा करता हूं और सुरक्षित रहिए.”

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस ने पूरे विश्व में विकराल रूप धारण किया हुआ है. ऐसे में इसका असर क्रिकेट जगत में भी साफ पड़ता दिखाई दे रहा है. इसकी वजह से कई प्रतियोगिताएं रद्द हो चुकी हैं. इतना ही नहीं भारत और इंग्लैंड के बीच मौजूदा टी20 सीरीज पर भी इसका प्रभाव साफ पड़ना नज़र आ रहा है.

Leave a comment