saba karim- rishabh pant
पूर्व भारतीय क्रिकेटर सबा करीम ने ऋषभ पंत को लेकर बड़ा बयान दिया है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सबा करीम (Saba Karim) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर पंत को अच्छी तरह से संभाला जाए तो वह टेस्ट में सबसे महान भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज (Wicketkeeper Batsman) बन सकते हैं। उन्हें लगता है कि ऋषभ में मैच विजेता बनने की क्षमता है।

क्रिकेटर से कमेंटेटर बने सबा करीम ने यूट्यूब चैनल खेलनीति पर बातचीत करते हुए कहा, “अगर ऋषभ पंत को अच्छी तरह से संभाला जाता है तो वह टेस्ट में सबसे महान भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में उभरेंगे। अगर हम आलोचना करना बंद नहीं करते हैं तो हम उनके जैसे खिलाड़ी को खो सकते हैं।”

54 साल के दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने आगे कहा, “वह आने वाले सालों में भारत के सबसे बड़े मैच विजेता होंगे। अगर हम उन्हें उनकी गलतियों के कारण टेस्ट से बाहर करेंगे तो इससे टीम को कोई फायदा नहीं होने वाला।”

गौरतलब है कि ऋषभ पंत ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के विरुद्ध खेले जा रहे केपटाउन टेस्ट में शतक जड़ा है। 24 साल के भारतीय क्रिकेटर ने 139 गेंदों पर 6 चौके और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 100* रन बनाए। उनके इस शतकीय पारी की मदद से भारत मेजबान टीम को जीत के लिए 212 रनों का लक्ष्य दे पाया।

Leave a comment

Cancel reply