ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने हाल ही में बड़ा बयान दिया है. चैपल के अनुसार माइकल क्लार्क के संन्यास के बाद डेविड वॉर्नर को टीम की कमान सौंपी जानी चाहिए थी. उन्होंने माना कि वॉर्नर स्टीव स्मिथ से बेहतर कप्तान साबित होते.

पूर्व कंगारू क्रिकेटर ने कहा, “अगर कोई कहता है कि वॉर्नर से डील करना काफी मुश्किल है तो मैं कहूंगा कि मुझे ये नहीं पता. मैं ड्रेसिंग रूम का हिस्‍सा नहीं हूं. हां, जितना मैं उनके बारे में जानता हूं उसे देखकर मैं यही कहूंगा कि वो स्‍टीव स्मिथ से अच्‍छे कप्‍तान साबित होते क्‍योंकि वॉर्नर को क्रिकेट की समझ काफी अच्‍छी है. वो खेल को काफी उग्र तरीके से समझते हैं.”

आपको बता दें कि साल 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट के दौरान स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को बॉल टेम्पेरिंग मामले में दोषी पाए जाने के बाद उन पर 1-1 साल का बैन लगाया गया था.

जांच के बाद वॉर्नर को बॉल टेम्पेरिंग विवाद का मास्‍टरमाइंड पाया गया था, जिसके बाद क्रिकेट ऑस्‍ट्रलिया ने उन्‍हें आजीवन कप्‍तानी करने से भी प्रतिबंधित कर दिया था. फिलहाल दोनों आगामी विश्व कप की ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल हैं.

Leave a comment

Cancel reply