पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आज़म और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के बीच चल रहे विवाद में अब पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी भी कूद पड़े हैं. सूत्रों के मुताबिक, बाबर टीम के चयन से खुश नहीं हैं. ऐसे में बाबर आज़म और मुख्य चयनकर्ता मोहम्मद वसीम के बीच टीम चयन को लेकर कुछ अनबन चल रही है. पाकिस्तान को दक्षिण अफ्रीका और ज़िम्बाब्वे का दौरा करना है.

अफरीदी ने कहा, “बाबर आजम टीम की कप्तानी करेंगे और टीम के परफॉर्मेंस के लिए जिम्मेदार होंगे. इसलिए टीम सेलेक्शन में उनके सुझावों को ज्यादा अहमियत मिलनी चाहिए. चीफ सेलेक्टर और कप्तान के बीच विचारों को लेकर असहमति हो सकती है, लेकिन ऐसी चीजें बाहर नहीं आनी चाहिए और मीडिया में ये बात नहीं फैलनी चाहिए.”

इससे पहले पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा था, “हम यह सुन रहे हैं कि बाबर आजम को पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड भुला रहा है. उनके सुझावों की अनदेखी की गई है. यदि बाबर आजम इतने हर्ट हुए हैं तो उन्हें तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए. यदि वह ऐसा नहीं करते तो उन्हें सरफराज पार्ट टू बनने के लिए तैयार रहना चाहिए.”

उल्लेखनीय है कि हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग के आयोजन के दौरान 7 खिलाड़ियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद पीएसएल 2021 को तत्काल प्रभाव से स्थगित किया गया था.

Leave a comment