India vs South africa
उन्होंने कहा है कि इस मैच में भारतीय टीम जीत दर्ज करेगी।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बुधवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच खेले जाने वाली तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के पहले मैच को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि इस मैच में भारतीय टीम (Indian Team) जीत दर्ज करेगी।

44 साल के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर साझा की गई वीडियो में कहा, ” मैं कह रहा हूं कि भारत मैच जीतेगा। भारतीय सलामी बल्लेबाज दक्षिण अफ्रीकी सलामी बल्लेबाजों से अधिक रन बनाएंगे और दो सलामी बल्लेबाज कौन होंगे? मुझे लगता है कि रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को इंतजार करना होगा।”

क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा ने आगे कहा, “शिखर धवन (Shikhar Dhawan) केएल राहुल (KL Rahul) के साथ ओपनिंग करेंगे और मुझे नहीं लगता कि रुतुराज गायकवाड़ को इस पूरी सीरीज में मौका मिलेगा। वह एक बार फिर टीम के साथ होंगे और उन्हें खेलने का मौका नहीं मिलेगा।”

बता दें कि मेजबान टीम के खिलाफ इस वनडे सीरीज के लिए केएल राहुल को टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है और उन्होंने मंगलवार को मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुष्टि की कि वह इस सीरीज में ओपन करेंगे।

शिखर धवन के अनुभव और वनडे में उनके बेहतरीन रिकॉर्ड को देखते हुए उन्हें गायकवाड़ से पहले मौका मिलने की उम्मीद है। वहीं, दोनों टिम्स के बीच तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज का पहला मैच बुधवार को बोलैंड क्रिकेट मैदान पर खेला जाएगा।

Leave a comment

Cancel reply