Aakash Chopra -South Afric
पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज रासी वैन डर डुसेन को लेकर बड़ा बयान दिया है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के स्टार बल्लेबाज रासी वैन डर डुसेन (Rassie van der Dussen) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्हें लगता है कि इस प्रोटियाज खिलाड़ी को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन का कॉन्ट्रैक्ट मिलेगा और वह टूर्नामेंट में जबरदस्त प्रदर्शन करेंगे।

44 साल के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर डुसेन को आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट (IPL contract) मिलने की बात की। उन्होंने कहा, “रासी वान डर डुसेन मेरे लिए प्लेयर ऑफ द मैच हैं। हमने उनका यह अवतार आईसीसी टी20 विश्व कप और पहले भी देखा था। मुझे लगता है कि उन्हें आईपीएल का कॉन्ट्रैक्ट मिलेगा।”

क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा ने आगे कहा, “ऑक्शन ज्यादा दूर नहीं है। वह इस बार किसी आईपीएल टीम का हिस्सा होंगे, आएंगे और खेलेंगे। साथ ही अच्छा प्रदर्शन भी करेंगे। वह स्पिन को अच्छा खेलते हैं और वह सफेद गेंद वाले क्रिकेट को समझते भी हैं और दक्षिण अफ्रीका में यह मैच रासी के कारण जीता है।”

32 साल के खिलाड़ी ने अभी तक आईपीएल में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन उनके हालिया प्रदर्शन को देखते हुए इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीजन में उन्हें खेलने का मौका मिल सकता है। डुसेन ने बुधवार को भारत (India) के विरुद्ध खेले गए तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के पहले मैच में 96 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 129* रनों की तूफानी पारी खेली।

Leave a comment

Cancel reply