न्यूजीलैंड को हराने के लिए आकाश चोपड़ा ने चुनी WTC प्लेइंग XI, कोहली को किया बाहर.

हाल ही में विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम को आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021 के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. साथ ही विराट सेना विश्व की टेस्ट चैंपियन टीम बनने से भी चूक गई. वहीं, पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा समय में दिग्गज कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने वर्ल्ड इलेवन का चुनाव किया है, जो कीवी टीम को हरा सकती है.

हैरानी वाली बात यह है कि उन्होंने विराट कोहली को अपनी टीम में शामिल ही नहीं किया है बल्कि जो रूट को वर्ल्ड XI का कप्तान बनाया है. आकाश ने 3 भारतीय खिलाड़ियों को अपनी टीम में जगह दी है. उन्होंने दिग्गज सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा, स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को शामिल किया है.

इसके अलावा उन्होंने श्रीलंकाई टीम के सलामी बल्लेबाज दिमुथ करुणारत्ने, ऑस्ट्रेलियाई धाकड़ बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन और धाकड़ बल्लेबाज स्टीव स्मिथ समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया है.

न्यूजीलैंड को हराने के लिए आकाश चोपड़ा की वर्ल्ड इलेवन इस प्रकार है:

रोहित शर्मा, दिमुथ करुणारत्ने, मार्नस लाबुशेन, जो रूट (कप्तान), स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), पैट कमिंस, रविचंद्रन अश्विन, स्टुअर्ट ब्रॉड और जोश हेजलवुड.

Leave a comment