Team India
वहीं, उप कप्तान केएल राहुल (122*) और अजिंक्य रहाणे (40*) रन बनाकर क्रीज पर हैं।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भारत और दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बीच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन के खेल को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली टीम इंडिया (Team India) ने मेजबान टीम के विरुद्ध बॉक्सिंग डे टेस्ट के पहले दिन के खेल समाप्त होने तक 3 विकेट के नुकसान पर 272 रन बनाए।

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर साझा की वीडियो में कहा, “मुझे लगता है कि भारत 350 से अधिक रन बनाएगा। यह अभूतपूर्व है।” इसके अलावा पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज ने कहा कि शार्दुल ठाकुर और रविचंद्रन अश्विन बल्ले से अच्छा योगदान देंगे।

44 साल के पूर्व क्रिकेटर ने कहा, “मुझे लगता है कि शार्दुल (Shardul Thakur) और अश्विन (Ravichandran Ashwin) एक साथ 40 से अधिक रन बनाएंगे। हां, शार्दुल ठाकुर खेल रहे हैं, जिसका मतलब है कि भारत चार तेज गेंदबाजों के साथ उतरा है। थोड़ा बहादुर निर्णय है, लेकिन अंत में यह फैसला काम कर सकता है, क्योंकि अब आपके पास गेंदबाज हैं, जो 20 विकेट ले सकते हैं।”

दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने आगे कहा कि टेस्ट के दूसरे दिन दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा प्रभावशाली साबित होंगे। उन्होंने कहा, “कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) 2 विकेट लेंगे। पहला दिन उतना अच्छा नहीं रहा। उन्होंने बहुत अधिक विकेट नहीं लिए, लेकिन मुझे लगता है कि वह दूसरे दिन अच्छा प्रदर्शन करेंगे।”

गौरतलब है कि भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट के पहले दिन टॉस जीतकर 3 विकेट के नुकसान पर 272 रन बनाए। टीम इंडिया की तरफ से सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने 60 रन और कप्तान विराट कोहली ने 35 रन बनाए, जबकि चेतेश्वर पुजारा शून्य पर आउट हो गए। वहीं, उप कप्तान केएल राहुल (122) और अजिंक्य रहाणे (40) रन बनाकर क्रीज पर हैं।

Leave a comment

Cancel reply