team india
उनके अनुसार 28 साल के पेसर भारतीय क्रिकेट का एक खजाना हैं।

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने टीम इंडिया (Tesm India) के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि बुमराह राष्ट्र संपत्ति हैं। साथ ही चोपड़ा ने बताया कि बुमराह समय के असंभव चरणों में आकर महत्वपूर्ण विकेट लेते हैं। उनके अनुसार 28 साल के पेसर भारतीय क्रिकेट का एक खजाना हैं।

44 साल के भारत के पूर्व क्रिकेटर और प्रसिद्ध कमेंटेटर ने अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए कहा, “जसप्रीत बुमराह एक राष्ट्रीय संपत्ति हैं। वह एक खजाना हैं। हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमारी तेज गेंदबाजी यूनिट एक साथ परिपक्व हुई है। बुमराह ने खेल के महत्वपूर्ण चरणों में अहम विकेट लिए हैं। उन्होंने सेंचुरियन टेस्ट (Centurion Test) की पहली पारी में डीन एल्गर (Dean Elgar) को शानदार तरीके से आउट किया था।”

उन्होंने आगे कहा, “फिर खेल के चौथे दिन, जब दक्षिण अफ्रीका के लिए एक साझेदारी बन रही थी तब भी जसप्रीत बुमराह ने वैन डर डूसन को जादुई गेंद डाल कर उन्हें वापस पवेलियन भेजा था। उसके बाद केशव महाराज क्रीज पर आए थे और ध्यान रहे वह अच्छी बल्लेबाजी करते हैं।”

दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने बुमराह की तारीफ करते हुए आगे कहा, “उन्होंने महाराज को भी शानदार यॉर्कर गेंद पर आउट किया। उन्होंने दूसरी पारी में भी एल्गर को शानदार गेंद पर आउट किया। मेरा मतलब है कि वह शानदार खिलाड़ी हैं।” बता दें कि बूम बूम बुमराह ने दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध पहले टेस्ट में जबरदस्त गेंदबाजी की और 5 विकेट हासिल किए।

Leave a comment

Cancel reply