IND v PAK
सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी खिलाड़ी लगातार भारतीय क्रिकेटरों को ट्रोल कर रहे हैं.

टी20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुक़ाबले को खत्म हुए तीन दिन बीत गए, लेकिन अभी तक पाकिस्तानी फैंस और क्रिकेटरों का जीत का खुमार उतरा नहीं है. सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी खिलाड़ी लगातार भारतीय क्रिकेटरों को ट्रोल कर रहे हैं. हाल ही में ऐसा एक मामला हमें मोहम्मद आमिर और हरभजन सिंह के बीच देखने को मिला.

हरभजन सिंह और मोहम्मद आमिर के बीच मंगलवार की रात को ट्विटर पर जबरदस्त वाक युद्ध देखने को मिला. मोहम्मद आमिर ने हरभजन पर कई तंज़ कसें, तो भज्जी ने भी उनका जवाब अपने ही अंदाज़ में दिया.

मोहम्मद आमिर ने ट्विटर पर लिखा ‘मैं पूछना चाहता हूं, हरभजन पाजी आपने अपना टीवी तो नहीं तोड़ा? कोई नहीं होता है, आखिर यह क्रिकेट है’.

इसका जवाब दते हुए हरभजन सिंह ने ट्वीट किया, ‘अब तुम भी बोलोगे, मोहम्मद आमिर ये छक्के की लैंडिंग तुम्हारे घर पर तो नहीं हुई थी? कोई नहीं होता है आखिर यह क्रिकेट है, जैसा तुमने कहा है.

फिर से आमिर ने हरभजन के ट्वीट का जवाब देते हुए एक और ट्वीट किया, ‘मैं व्यस्त था हरभजन सिंह आपकी गेंदबाज़ी देख रहा था, जब लाला (शाहिद अफरीदी) ने आपको 4 गेंदों पर 4 छक्के मारे थे, क्रिकेट है लग सकते हैं, लेकिन टेस्ट क्रिकेट में ये थोड़ा ज्यादा हो गया’.

इसके बाद हरभजन सिंह ने आमिर को मैच फिक्सिंग मामले की याद दिलाते हुए कहा, ‘लॉर्ड्स में नो बॉल कैसे हो गया था? कितना लिया किसने दिया? टेस्ट क्रिकेट है नो बॉल कैसे हो सकता है? इस खूबसूरत खेल को बदनाम करने के लिए आप पर शर्म आती है’.

आमिर ने फिर से एक ट्वीट कर हरभजन सिंह पर तंज कसा, उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘भागो भागो लाला (शाहिद आफरीदी) आया.’

हरभजन सिंह भी कहां चुप बैठने वाले थे, उन्हों इसका जवाब देते हुए लिखा, ‘आप जैसे लोगों के लिए मोहम्मद आमिर केवल पैसा, ना इज्जत ना कुछ और सिर्फ पैसा, बताओगे नहीं अपने देश वालों को और सपोर्टर्स को कि कितना मिला था, दफा हो जाओ, मुझे तुम जैसे लोगों से बात करने में भी घिन आती है’.

Leave a comment

Cancel reply