इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के स्थगित होने से पहले ओईन मॉर्गन की कप्तानी वाली केकेआर का प्रदर्शन कुछ खास अच्छा नहीं रहा था।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने बेन कटिंग और टिम सीफर्ट का एक शैडोबॉक्सिंग वाला वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें दोनों खिलाड़ी मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं। यह वीडियो आईपीएल 2021 के स्थगित होने से पहले का है। केकेआर ने गुरुवार को बॉन्डिंग सेशन का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कटिंग और सीफर्ट एक मजेदार गेम खेलते दिखाई दे रहे हैं। फ्रेंचाइजी ने यह वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

शैडोबॉक्सिंग खेल युवाओं के बीच बहुत प्रसिद्ध है। इस खेल के नियम के तहत खिलाड़ी अपने प्रतिद्वंद्वी के स्वाइप के विपरीत दिशा में प्रतिक्रिया देता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बेन कटिंग ने कीवी विकेटकीपर बल्लेबाज को खेल के पहले दो राउंड में स्पष्ट रूप से हरा दिया। इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर लॉकी फर्ग्यूसन के साथ भी यह खेल खेलते हुए दिखाई दिए थे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भारत में कोविड-19 के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए आईपीएल 2021 को 4 मई को स्थगित कर दिया था। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के स्थगित होने से पहले ओईन मॉर्गन की कप्तानी वाली केकेआर का प्रदर्शन कुछ खास अच्छा नहीं रहा था। कोलकाता नाइट राइडर्स ने 7 मुकाबलों में से मात्र 2 में दर्ज की थी, जबकि 6 में हार का सामना करना पड़ा था।

वहीं, इस दौरान बेन कटिंग और टिम सीफर्ट को आईपीएल 2021 के पहले चरण में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था।

Leave a comment