Sachin Tendulkar
भारतीय टीम के पूर्व महानतम बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अपने पांच साल के फैन का सपना पूरा किया है।

भारतीय (India) टीम के पूर्व महानतम बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपने पांच साल के फैन का सपना पूरा किया है। मास्टर ब्लास्टर ने पांच साल के एस के शाहिद (S K Shahid) को अपने साथ पांच दिन प्रैक्टिस करने का मौका दिया। हाल ही में शाहिद की बल्लेबाजी करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी, जिसे तेंदुलकर ने भी देखा था।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर पांच साल के शाहिद के आदर्श हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने, जब पहली बार शाहिद का वीडियो देखा था तो उसके बाद उन्होंने उस बच्चे को कोलकाता से अपनी मिडिलसेक्स ग्लोबल अकादमी (Middlesex Global Academy) में अभ्यास करने का मौका दिया। इस दौरान सचिन ने नेट में इस छोटे से बच्चे की बैटिंग भी देखी।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के दिवंगत स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) ने भी शाहिद की बल्लेबाजी करते हुए वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी थी। वॉर्न का पिछले सप्ताह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। शाहिद की बात करें तो वे पांच साल की उम्र में बहुत शानदार बल्लेबाजी करते हैं और यही वजह है कि क्रिकेट के दो महानतम खिलाड़ियों ने उनकी काबिलियत की प्रशंसा की।

वहीं, शाहिद के पिता शेख शमशेर एक ‘हेयर सैलून’ में काम करते हैं और उन्होंने सचिन तेंदुलकर के साथ इस मुलाकात पर पीटीआई के साथ बातचीत करते हुए कहा, “मेरा बेटा पांच साल का है। उसके आदर्श सचिन सर हैं और उनसे मिलना उसका सपना था। वह क्रिकेटर बनना चाहता है। बस उन्हें देखना उसका सपना था, लेकिन सचिन सर ने जो किया, उसके लिए शुक्रिया कहना भी कम है।”

Leave a comment

Cancel reply