चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनको महंगी-महंगी और आलीशान चीजों का शौक है।

आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स में कई दिग्गज और युवा खिलाड़ी हैं, जो टीम के लिए मैच विनिंग परफॉरमेंस देते हैं। सीएसके के खिलाड़ी, जितना बेहतरीन प्रदर्शन मैदान पर करते हैं उतनी ही महंगी-महंगी चीजों के शौकीन हैं। चेन्नई टीम के खिलाड़ी आईपीएल के सबसे महंगे प्लेयर्स की लिस्ट में शुमार हैं, जो अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी से मोटी रकम वसूलते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके पास महंगी-महंगी गाड़ियों और बाइक्स का कलेक्शन है और साथ ही आलीशान घर के मालिक हैं। चलिए आपको ऐसे ही सीएसके के 4 दिग्गज खिलाड़ियों की महंगी चीजों के बारे में बताते हैं। एमएस धोनी के फार्म हाउस से सुरेश रैना की पोर्श कार तक सीएसके के ये 4 खिलाड़ी महंगी चीजों के हैं मालिक –

  1. एमएस धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी का नाम इस सूची में पहले स्थान पर गाबिज है। उनके नेतृत्व में सीएसके टीम तीन बार आईपीएल ट्रॉफी जीत चुकी है और पांच बार उपविजेता रही है। धोनी कई महंगी चीजों के शौकीन हैं। उन्हें बाइक्स से बहुत प्यार है और उनके पास हर महंगी से महंगी मोटरबाइक्स हैं। इसके अलावा उनका रांची में एक आलीशान फार्म हाउस है, जो 7 एकड़ की जगह में बना हुआ है। उनका यह बंगला बाहर से जितना बड़ा है उतना ही अंदर से खूबसूरत है। माही ने अपनी कार और बाइक के कलेक्शन को देखते हुए अपने इस बंगले में एक बड़ा गैरेज बनवाया है। 40 साल के पूर्व कप्तान के इस फार्म हाउस की कीमत 6 करोड़ रूपए है।

  1. सुरेश रैना

सीएसके के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना का नाम इस लिस्ट में दूसरे पायदान पर है। रैना ने टीम के लिए कई मैच विनिंग पारियां खेलीं हुई हैं। भारतीय क्रिकेटर अपने शानदार प्रदर्शन के चलते चिन्ना थाला के नाम से जाने जाते हैं। ऑलराउंडर खिलाड़ी महंगी-महंगी गाड़ियों का शौक रखते हैं और उनमें वे अक्सर सैर करते हुए नज़र आते रहते हैं। सुरेश रैना के पास Porsche Boxster और Range Rover महंगी गाड़ियां हैं। Porsche Boxster की कीमत 89.46 लाख रूपए है, जबकि Range Rover 59.04 लाख से ज्यादा की बताई जाती है।

  1. रविंद्र जडेजा

चेन्नई सुपर किंग्स के धाकड़ हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा का नाम इस सूची में दूसरे स्थान पर है। वे टीम के लिए गेंद, बल्ले और फील्डिंग तीनों में जबरदस्त योगदान देते आ रहे हैं। जडेजा का नाम सीएसके के प्रमुख खिलाड़ियों में गिना जाता है। 32 साल के भारतीय क्रिकेटर को भी महंगी-महंगी चीजें रखने का शौक है। उनकी इस लिस्ट में पहले स्थान पर उनका आलीशान घर आता है, जो गुजरात के जामनगर शहर में स्थित है। उनका यह शाही बंगला 4 मंजिल का है और इसे देखकर राजाओं जैसी फिलिंग होती है। जडेजा के इस आलीशान घर के बड़े-बड़े लकड़ी के दरवाजें हैं और उनके घर का फर्नीचर पारंपरिक स्टाइल में है। उनके घर की कीमत का पता नहीं चल पाया है, लेकिन यह 8 एकड़ में बना हुआ है।

  1. शेन वॉटसन

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज शेन वॉटसन का नाम ही लिस्ट में चौथे स्थान पर शामिल है। वॉटसन ने सीएसके के लिए कई शानदार पारियां खेलते हुए टीम की जीत में अहम योगदान दिया है। पूर्व कंगारू क्रिकेटर को भी महंगी और लक्ज़री गाड़ियों का बहुत शौक है। उनके पास Volvo XC60 और Audi Q5 गाड़ियां हैं। यह दोनों कारें अपने शानदार लुक और सेफ्टी फीचर्स के लिए मशहूर हैं। Volvo XC60 59.91 लाख रूपए की है, जबकि Audi Q5 की कीमत 50.27 लाख से 56.26 लाख रूपए के बीच में है।

Leave a comment