शिखर धवन के साथ भारत के लिए खेल चुका है ’83’ फिल्म में मदनलाल का रोल निभाने वाला एक्टर

भारतीय क्रिकेट टीम ने 25 जून 1983 को कपिल देव की कप्तानी में लॉर्ड्स के मैदान पर विश्व कप जीतकर देश को गौरवान्वित किया था. 38 साल बाद विश्व कप की उसी जीत पर आधारित फिल्म ’83’ का ट्रेलर 30 नवंबर को लॉन्च किया गया. ट्रेलर को देखकर फैंस के रोंगटे खड़े हो गए.

Video: कपिल देव ने शेयर किया रणवीर सिंह की फिल्म का ट्रेलर, कहा – ‘मेरी टीम की कहानी’

भारतीय क्रिकेट टीम ने 25 जून 1983 को कपिल देव की कप्तानी में लॉर्ड्स के मैदान पर विश्व कप जीतकर देश को गौरवान्वित किया था. 38 साल बाद कपिल देव ने विश्व कप की उसी जीत पर आधारित फिल्म ’83’ का ट्रेलर शेयर किया.

IPL 2022: 8 टीमों ने इन खिलाड़ियों को किया रिटेन, लिस्ट का खुलासा

आईपीएल की 8 टीमों के लिए अपने 4 खिलाड़ियों को रिटेन करने का समय खत्म हो चुका है. एमएस धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, सुनील नरेन, आंद्रे रसेल और ग्लेन मैक्सवेल उन बड़े नामों में से हैं जिन्हें मौजूदा फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2022 के लिए रिटेन करने का फैसला किया है.

के एल राहुल और राशिद खान की होगी आईपीएल से छुट्टी! दोनों पर लग सकता है बैन

पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ की नई फ्रेंचाइजी पर बिना पूर्व अनुमति के अपने खिलाड़ियों के साथ संपर्क स्थापित करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. इनसाइडस्पोर्ट के अनुसार, नई लखनऊ फ्रेंचाइजी ने केएल राहुल और राशिद खान से 2022 में नए आईपीएल सीजन के लिए अपनी टीम में शामिल होने के लिए संपर्क किया है.

पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने भारत के इस फैसले की जमकर की प्रशंसा, पीएम नरेंद्र मोदी को कहा शुक्रिया

दक्षिण अफ्रीका में कोरोना वायरस का नया वैरिएंट ओमिक्रोन आ गया है और पूरी दुनिया में इस वैरिएंट को लेकर हलचल मच गई है। ऐसे में भारत दक्षिण अफ्रीका की मदद के लिए सामने आया है और उन्हें वैक्सीन प्रदान करने की बात भी कही है। अब इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन ने भारत के दक्षिण अफ्रीका की मदद करने पर प्रतिक्रिया दी है।

Leave a comment

Cancel reply