IND v NZ: आखिरी विकेट नहीं ले पाए भारतीय गेंदबाज़, कानपुर टेस्ट हुआ ड्रॉ

भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रा हो गया है. भारत ने न्यूजीलैंड को जीत के लिए 284 रनों का लक्ष्य दिया था, लेकिन भारतीय बल्लेबाज़ पांचवे दिन कीवी टीम को ऑलआउट नहीं कर पाई. न्यूजीलैंड ने दूसरी पारी में 165-9 स्कोर किया. रचिन रविन्द्र और एजाज पटेल आखिर तक टिके रहे. श्रेयस अय्यर को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया.

IND v NZ: अश्विन ने टेस्ट क्रिकेट में हरभजन सिंह को पछाड़ा, ऐसा करने वाले बने तीसरे भारतीय

आर अश्विन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया है. अश्विन टेस्ट क्रिकेट में हरभजन सिंह को पीछे छोड़ते हुए तीसरे सबसे सफल भारतीय गेंदबाज बन गए हैं. अश्विन ने टॉम लैथम के रूप में अपने 418वां टेस्ट विकेट झटका. बता दें कि हरभजन सिंह ने अपने टेस्ट करियर ने 417 विकेट हासिल किए हैं.

शार्दुल ठाकुर ने मुंबई में अपनी गर्लफ्रेंड से की सगाई

मुंबई में भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के अनुसार शार्दुल ठाकुर की सगाई लंबे रिलेशनशिप के बाद अपनी गर्लफ्रेंड मिताली परोलकार से हुई.

महान स्पिनर शेन वार्न का हुआ बड़ा एक्सीडेंट, मोटरबाइक दुर्घटना में हुए घायल

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वार्न मोटरसाइकिल दुर्घटना में घायल हो गए है। सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने न्यूज कॉर्प के हवाले से बताया कि वार्न अपने बेटे जैक्सन के साथ अपनी बाइक की सवारी कर रहे थे. उनके कूल्हे, घुटने और टखने में चोटें आई हैं.

राहुल तेवतिया ने रिद्धि पन्नू संग रचाई शादी, ऋषभ पंत और नीतीश राणा हुए शामिल, देखें तस्वीरें

भारतीय टीम के खिलाड़ी राहुल तेवतिया शादी के बंधन में बंधे। उन्होंने रिद्धि पन्नू से शादी रचाई है। उनकी शादी में भारतीय क्रिकेटर नीतीश राणा और ऋषभ पंत शामिल हुए। नीतीश ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर राहुल और रिद्धि की शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा की हैं। बता दें कि राहुल तेवतिया ने इसी साल फरवरी में रिद्धि संग सगाई की थी। 28 साल के भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हैं और उन्होंने अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया है।

Leave a comment

Cancel reply