आज के दिन की टॉप-5 ख़बरें.

ये हैं आज के दिन की क्रिकेट जगत से जुड़ी टॉप-5 ख़बरें, जो दिन भर चर्चा का विषय बनी रहीं:

श्रीलंका दौरे के लिए पडिक्कल, गायकवाड़ सहित खिलाड़ियों ने शुरू की तैयारी, जिम में बहाया पसीना

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने शुक्रवार को श्रीलंका दौरे पर जाने वाली टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों की वीडियो सोशल मीडिया पर साझा की है। बीसीसीआई द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में युवा खिलाड़ी जिम में पसीना बहाते हुए नज़र आ रहे हैं। श्रीलंका सीरीज के लिए चुनी गई टीम इंडिया की सीमित ओवर्स की टीम इस समय मुंबई में आइसोलेशन में है।

PSL 2021: रमीज राजा ने मोहम्मद रिजवान की तारीफ में पढ़े कसीदे

पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज रमीज राजा ने पीएसएल टीम मुल्तान सुल्तांस के कप्तान मोहम्मद रिजवान को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। रिजवान की कप्तानी में गुरुवार को मुल्तान सुल्तांस ने पहली बार पीएसएल का खिताब अपने नाम किया। ऐसे में रमीज ने रिजवान की कप्तानी की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे भविष्य में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बेहतरीन कप्तान बन सकते हैं।

कोहली को कप्तानी से हटाना क्रिकेट के प्रति अपराध होगा- ग्रीम स्वान

न्यूजीलैंड के विरुद्ध आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में मिली हार के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की कड़ी आलोचना हो रही है। सोशल मीडिया पर अधिकतर लोग कोहली को कप्तान के पद से हटाने की बात कर रहे हैं। एक भी आईसीसी खिताब नहीं जीत पाने के चलते उन्हें घेरा जा रहा है। इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ग्रीम स्वान ने किंग कोहली का बचाव किया है।

रविंद्र जडेजा पर फिर बरसे संजय मांजरेकर

न्यूजीलैंड ने भारत को आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में 8 विकेट से हराकर टेस्ट मेज पर कब्जा जमाया। इस महामुकाबले के आखिरी दिन कीवी टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी थी। कई क्रिकेट पंडितों ने भारत की इस हार के बहुत कारण बताएं हैं, जिसपर लगातार चर्चा हो रही है। इसी बीच पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने भारत की प्लेइंग इलेवन में रविंद्र जडेजा को शामिल करने पर सवाल खड़े किए हैं।

IND v ENG: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, इंग्लैंड दौरे से पहले चोटिल हुआ स्टार खिलाड़ी

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के दौरान चोटिल हो गए। बता दें कि इशांत के सीधे हाथ की दो अंगुलियों में मैच के दौरान चोट लग गई थी। उनके हाथ में कई टांगे लगे हैं। वैसे तो खबरें सामने आ रही हैं कि वे इंग्लैंड के विरुद्ध खेली जाने वाली पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज से पहले फिट हो जाएंगे।

Leave a comment