top 5 news
कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के खिलाफ जारी लड़ाई में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आए हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या और बीसीसीआई।

ये हैं आज के दिन की क्रिकेट जगत से जुड़ी टॉप-5 खबरें, जो दिन भर चर्चा का विषय बनी रहीं:

WTC फाइनल: सीएसके के गेंदबाजी कोच ने चुना भारतीय पेस अटैक, इस धाकड़ सीमर को किया बाहर

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज लक्ष्मीपति बालाजी ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए टीम इंडिया का पेस अटैक चुना है। बालाजी ने न्यूजीलैंड के विरुद्ध 18 जून से खेले जाने वाले फाइनल मैच के लिए इशांत शर्मा को तेज गेंदबाजी का नेतृत्व करने की सलाह दी है।

BCCI ने कोरोना से जंग में बढ़ाया मदद का हाथ, 2000 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर देने का किया ऐलान

देश में कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर का प्रकोप जारी है। रोजाना लाखों लोगों को कोविड-19 का संक्रमण हो रहा है, जबकि हजारों लोगों की जान इससे जा रही है। इन मुश्किल हालातों में आम लोगों से लेकर मशहूर हस्तियां और संस्थाएं मदद के लिए सामने आ रही हैं। अब बीसीसीआई ने भी कोरोना से जंग में मदद का हाथ बढ़ाया है।

WTC फाइनल: न्यूजीलैंड टीम कोहली-पुजारा को छोड़ टीम इंडिया के इस युवा बल्लेबाज से डरी

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच 18 से 22 जून के बीच साउथेम्प्टन के द एजेस बाउल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले को लेकर दोनों ही टीम्स बहुत उत्साहित हैं, जबकि कई दिग्गज खिलाड़ियों ने इस मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं। ऐसे में न्यूजीलैंड टीम के कोच ने ऋषभ पंत को लेकर बड़ा बयान दिया है।

कोविड-19 राहत कार्यों में जुटे पांड्या ब्रदर्स, पीड़ितों के लिए भेजा ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का नया बैच

मुंबई इंडियंस के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या ने कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के खिलाफ जारी लड़ाई में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए अस्पतालों में ऑक्सीजन कनसंट्रेटर्स का नया बैच भेजा है। क्रुणाल ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर देश भर में कोविड-19 पीड़ितों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में विराट कोहली नहीं इस देश के कप्तान को मिलती है सबसे मोटी सैलरी

इन दिनों श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच कॉन्ट्रॉक्ट को लेकर विवाद चल रहा है। श्रीलंकाई बोर्ड क्रिकेटर्स की सैलरी में कुछ कटौती करना चाहते हैं, लेकिन खिलाड़ी भी अपनी बात पर अड़े हुए हैं। खिलाड़ियों ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से साफ मना कर दिया है और खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

क्रिकेट से जुड़ी और खबरें पढ़ने के लिए क्रिकटुडे हिंदी की वेबसाइट को फ़ॉलो कीजिए:

इस लिंक पर क्लिक कर पढ़ें क्रिकेट से जुड़ी अन्य खबरें – क्रिकेटुडे हिंदी

Leave a comment

Cancel reply