क्या आईपीएल 2022 में नहीं खेलेंगे धोनी? माही ने खुद दिया जवाब

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने कहा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण में हिस्सा लेंगे या नहीं इसके बारे में वह सोचेंगे. उन्होंने आगे कहा कि नए सीजन में काफी समय बचा है, इसलिए वह जल्दबाजी में फैसला नहीं करना चाहते.

नवजोत सिंह सिद्धू ने इमरान खान को बताया अपना बड़ा भाई

शनिवार को गुरुद्वारा करतारपुर साहिब में तीर्थयात्रा के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान को अपना ‘बड़ा भाई’ कह कर संबोधित किया. सिद्धू गुरूवार को कोरिडोर खुलने के बाद शनिवार को करतार साहिब मत्था टेकने पहुंचे थे.

IND v NZ: डेब्यू अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में मैन ऑफ द मैच बने हर्षल पटेल बोले, ‘इसके हक़दार राहुल थे’

शुक्रवार को रांची के जेएससीए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए सीरीज के दूसरे टी20 आई मैच में भारत ने न्यूज़ीलैंड को 7 विकेट से पराजित किया. इसी के साथ ही नीली जर्सी वाली टीम ने तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज में 2-0 की अजय बढ़त भी हासिल कर ली.

आज शादी के बंधन में बंधेंगे पूर्व भारतीय क्रिकेटर उन्मुक्त चंद

भारत के पूर्व क्रिकेटर उन्मुक्त चंद आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. मशहूर लेखक अशोक पांडे ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने अपने आधिकारिक फेसबुक एकाउंट पर उन्मुक्त के साथ एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें वे पूर्व क्रिकेटर से गले मिलते नजर आ रहे हैं.

IND v NZ: हिटमैन ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में की बड़ी उपलब्धि हासिल, छक्कों के मामले में अफरीदी को छोड़ा पीछे

भारत की टी20 टीम के कप्तान और दाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है. उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज 450 छक्के लगाने के मामले में पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी को पीछे छोड़ दिया है.

Leave a comment

Cancel reply