14 सितंबर 2021: क्रिकेट जगत की टॉप-5 न्यूज़.

“भारत ने इंग्लैंड के दौरे का सम्मान नहीं किया, सभी खिलाड़ियों को IPL में खेलने की चिंता थी”

इंग्लैंड और भारत के बीच पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच रद्द होने के बाद क्रिकेट के जानकारों के बीच जुबानी बहस जारी है. भारतीय खेमे में कोरोना वायरस की एंट्री के बाद बीसीसीआई ने मैनचेस्टर टेस्ट खेलने से मना कर दिया था, क्योंकि बोर्ड को डर था कि यदि वे मैच खेलेंगे तो 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित होने वाला आईपीएल 2021 का दूसरा चरण खटाई में पड़ सकता है.

शाकिब की ऑलटाइम IPL XI में गेल और डी विलियर्स को नहीं मिली जगह, धोनी को बनाया कप्तान

आईपीएल 2021 का दूसरा चरण 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा. सेकंड राउंड का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच होगा. इस टूर्नामेंट के दूसरे फेज में 31 मुकाबले खेले जाएंगे, जबकि पहले राउंड में 29 मैच खेले गए थे. इससे पहले बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने अपनी ऑलटाइम आईपीएल XI चुनी है, जिसमें उन्होंने क्रिस गेल और एबी डी विलियर्स जैसे धाकड़ खिलाड़ियों को शामिल नहीं किया है.

भारत बनाम पाकिस्तान द्विपक्षीय सीरीज पर क्या बोले PCB के नवनिर्वाचित चेयरमैन रमीज राजा?

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के नवनिर्वाचित चेयरमैन रमीज राजा ने हाल ही में भारत और पाकिस्तान द्विपक्षीय सीरीज को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. रमीज़ ने कहा है कि इस पर उन्हें फिलहाल किसी बात की जल्दी नहीं हैं. उनका मानना है कि मौजूदा समय में यह नामुमकिन जैसा है.

पृथ्वी शॉ, कुलदीप यादव सहित क्रिकेटर्स ने सूर्यकुमार यादव को दी जन्मदिन की बधाई

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव मंगलवार को अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। सूर्यकुमार को सोशल मीडिया पर उनके फैंस और साथी खिलाड़ी बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। पृथ्वी शॉ, कुलदीप यादव, सरफराज अहमद सहित कई क्रिकेटर्स ने भारतीय बल्लेबाज को विश किया है, जिसके बारे में खुद यादव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के द्वारा जानकारी दी।

BCCI अध्यक्ष गांगुली ने दिए संकेत, शास्त्री के बाद द्रविड़ होंगे टीम इंडिया के अगले मुख्य कोच!

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर रवि शास्त्री को 11 जुलाई 2017 को टीम इंडिया का मुख्य कोच नियुक्त किया गया था. हालांकि, इससे पहले वे टीम 2014 से 2016 तक टीम के डायरेक्टर के रूप में काम कर चुके हैं. उनके मार्गदर्शन में टीम इंडिया ने कई बड़ी द्विपक्षीय सीरीज में जीत दर्ज कर इतिहास रचा है.

Leave a comment