वॉन के इस बयान पर भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने उन्हें अपने ही अंदाज में लताड़ा है।

ये हैं आज के दिन की क्रिकेट जगत से जुड़ी टॉप-5 ख़बरें, जो दिन भर चर्चा का विषय बनी रहीं:

गावस्कर ने बताया चेन्नई की पिच को सबसे खतरनाक, सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर के नाम का भी किया खुलासा

भारत में टेस्ट मुकाबलों के दौरान अधिकतर मैदानों पर पिच स्पिनर्स के अनुकूल होती है। ऐसा बहुत कम देखा गया है, जब कोई पिच तेज गेंदबाजों को मदद करती है।

माइकल वॉन बोले – भारत को हराएगी न्यूजीलैंड, जाफर ने कहा- ‘तू जा’

भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथेम्प्टन में 18 जून से आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस खिताबी मैच को लेकर क्रिकेटर्स और फैंस सभी उत्साहित हैं। ऐसे में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने डब्ल्यूटीसी फाइनल को लेकर फिर बयान दिया है, जिसे सुनकर भारतीय फैंस को गुस्सा आ सकता है।

क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, भारत में ही हो सकता है T20 वर्ल्ड कप

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल भारत में आगामी टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी को लेकर आशान्वित है। बोर्ड 28 जून की समय सीमा पर या उससे पहले आईसीसी को इस बारे में सूचित करने के लिए तैयार है। इससे पहले मीडिया में कई खबरें आ रही थी कि टी20 विश्व कप का आयोजन भारत में नहीं होगा।

वसीम जाफर ने दिया भारतीय बल्लेबाजों को एक ‘सीक्रेट मैसेज’ जो जीता सकता है WTC का ख़िताब

मीम किंग के नाम से मशहूर भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने यूट्यूब पर डेब्यू किया है। इसके साथ ही उन्होंने आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले भारतीय बल्लेबाजों को एक खास मैसेज दिया। जाफर ने यह संदेश अपनी पहली वीडियो के जरिए दिया है।

टिम पेन ने इस कंगारू बल्लेबाज को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- ‘महान कप्तान’ बनने के सारे गुण हैं

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से टीम में एक खास जगह बनाई है। वे टीम के प्रमुख बल्लेबाजों में से एक बन गए हैं। खासतौर पर लाबुशेन ने टेस्ट क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन किया है। इतना ही नहीं कंगारू बल्लेबाज ने आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में अपने शानदार परफॉरमेंस से सबको प्रभावित किया है। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने लाबुशेन की जमकर तारीफ करते हुए बड़ी भविष्यवाणी की है।

क्रिकेट से जुड़ी और ख़बरें पढ़ने के लिए क्रिकटुडे हिंदी की वेबसाइट को फ़ॉलो कीजिए:

इस लिंक पर क्लिक कर पढ़ें क्रिकेट से जुड़ी अन्य ख़बरें – क्रिकेटुडे हिंदी

Leave a comment